Friday 14 June 2019

कियारा आडवाणी को शाहिद कपूर संग रोमांटिक होने में कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी


AJ NEWS



अभिनेता कियारा अदवानी कबीर सिंह की रिहाई के अभियान में हैं। फिल्म के ट्रेलर में,

कायरा और केमिस्ट शाहिद कपूर की रोमांटिक जोड़ी के साथ बहुत चर्चा है। शाहिद-किदार

की जोड़ी को बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ जोड़ी कहा जा रहा है। अपने जोड़े की प्रशंसा करते हुए,

किरा ने कहा कि दोनों को रोमांटिक रसायनों को दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी।



कियारा कहती हैं,"शाहिद कपूर जैसे लोग मेरे रोमांटिक जोड़े को पसंद करते हैं। यह मेरे लिए

बहुत बड़ी बात है। अगर हम सच कहें, तो हमने अपने रोमांटिक केमिकल्स को दिखाने की

किसी भी तरह से कोशिश नहीं की है। समय तो हैआपको एक दृश्य दिखाने के लिए कड़ी

मेहनत करनी होगी, लेकिन शाहिद के साथ यह मेरी केमिस्ट्री है, शाहिद एक ऐसे अभिनेता

हैं जो एक्शन और कमी के बीच काम करते हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि हम एक दृश्य खेलने

के लिए सोए हैं। '



असल जिंदगी में फिल्म में कियारा का किरदार एक राजकुमारी की तरह है, खासकर प्यार और

रिश्तों के मामले में। कियारा कहती हैं, "कबीर सिंह में, मैं अपने प्यार के चरित्र को पसंद करती

हूं, प्यार में एक चरित्र की तरह, मैं वास्तविक जीवन में ईमानदार हूं, मैं अपने रिश्ते में बहुत

ईमानदार हूं। मैं प्यार में विश्वास करती हूं, मैं एक आदमी हूं। मैं महिला की कहानी से सहमत हूं,


शादी मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। '

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad