Saturday 1 June 2019

दक्षिण अफ्रीका कगिज़ो रबाडा ने कोहली को बोली ये बात ,?

AJ NEWS





आईसीसी विश्व कप -2011 में, दक्षिण अफ्रीका ने अपने पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड को

हराया था। उनका सामना 5 जून को टीम इंडिया से होगा। दक्षिण अफ्रीका के , कगिज़ो रबाद

एक निष्कर्ष (उम्मीदों )पर खरे नहीं उतर पाए थे; वहीं, रबाडा भी इस मैच पर ध्यान केंद्रित

करते हैं। उन्होंने मैच से पहले माइंड गेम खेला। क्रिकइंफो द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार

में, उन्होंने जुबानी हमले के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर हमला

किया।

 

रबाडा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपूर्ण (कचा) कहा और कहा कि वह चिड चिड़ा

पन  सहन नही कर  सकते। उन्होंने कहा कि कोहली हमेशा मैदान से चिढ़ते हैं। उदाहरण

 के लिए, पिछले आईपीएल में दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बुरु के बीच मैच के दौरान

रबाडा ने एबी डिविलियर्स और विराट कोहली दोनों को आउट किया था. रबाडा इसमें 

मैन ऑफ द मैच बने थे.कोहली आईपीएल सीज़न 12 में आरसीबी के कप्तान थे, जबकि

रबाडा दिल्ली की ओर से खेले।


AJ NEWS

 

मैच के दौरान कोहली के साथ आईपीएल की बहस के बारे में पूछे जाने पर, Rbada ने कहा,

"मैं खेल के लिए अपनी रणनीति के बारे में सोच रहा था, लेकिन कोहली ने मुझे चोका मारा

और फिर कुछ शब्द बोले जब आप जवाब देते हैं कि क्या वह गुस्सा करता है।"

 'क्रिकइन्फो ने बताया कि मैं इसे समझ नहीं पाया। मेरे लिए यह बहुत अपरिपक्व है।

 वह एक शानदार खिलाड़ी है, 


रबाडा ने कहा, "जब मैं शाम को बस से वापस आया, तो मैंने खुद से कहा कि कोहली मैदान

पर हमेशा गुस्से में रहते हैं। क्या वह वास्तव में गुस्सा है?  फिर मैंने सोचा कि अगर वह गुस्से

में होगा तो मेरा क्या बिगाड़ लेगा.'

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad