Tuesday 11 June 2019

जिसकी 6 गेंद पर जड़ा था लगतार 6 छक्के,युवी के संन्यास पर उसने दिया बड़ा बयान,?

AJ NEWS




जैसे ही युवराज सिंह ने संन्यास लिया, सारा विश्व क्रिकेट उनके पसीने में झुक गया। क्रिकेट
को अलविदा कहने के अलावा, उनकी पारी का हर पल मांगा गया, जहां युव ने अपनी ताकत
के दम पर देश को जीत दिलाई थी। 2007 के टी 20 विश्व कप के दौरान, उन्हें अपने बल्ले
से वही ऐतिहासिक मोड़ मिला। इसके बाद, उन्होंने छह गेंदों पर छह छक्के लगाए। अब संन्यास
के बाद, इंग्लैंड के गेंदबाज ने युवराज को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं और एक बड़ा बयान
दिया है

AJ NEWS


ओवर स्टुअर्ट ब्रॉड ने ईएसपीएन के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि वह आज के गेंदबाज
युवराज सिंह की छाया के कारण हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा, “मैं उस समय 19 साल का था, मेरे
पास डेथ ओवर में कोई गेंदबाजी नहीं थी।युवी गेंद के साथ अच्छा है मुझे अभी भी लगता है कि मैं
6 यॉर्कर या 6 धीमी गेंदों डाल सकता था,  कि युवराज सिंह के छह छक्कों ने मुझे अच्छी गेंद दी। "

AJ NEWS


स्टुअर्ट ब्रॉड और युवराज सिंह ने भी सेवानिवृत्ति के लिए टूर्नामेंट और इंस्टाग्राम को बधाई दी।
इसके अलावा, अपने पोस्ट में, ब्रॉड को यू.वी. के लिए पदोन्नत किया गया है।

AJ NEWS

भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 विश्व कप डरबन में 19 सितंबर को खेला गया था। भारत ने
पहले बल्लेबाजी की और चार विकेट पर 218 रन का व्यापक स्कोर बनाया। लेकिन मैच का
सबसे दिलचस्प पल इंडियन प्रीमियर लीग के 19 वें ओवर में आया। फिर ब्रांड युवराज के
सामने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट और फिर सभी दर्शकों ने सिर उठाया ...

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad