Sunday 19 May 2019

एबी डिविलियर्स ने वर्ल्ड कप को लेकर एमएस धोनी को एक बड़ा चैलेंज दिया है ?


AJ NEWS




2019 क्रिकेट विश्व कप सिर पर है। 10 मई से इंग्लैंड की 10 टीमें इस कप में हिस्सा लेंगी। यहां,

इन 10 टीमों के धरनजर मैदान में होंगे। पहली बार कई, दूसरी बार और आखिरी बार कई बार

इन नामों में से एक आपके धोनी का नाम माना जाता है, महेंद्र सिंह धोनी 37 साल की उम्र में, विश्व

कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से रिटायर होंगे।लेकिन इस बीच एक खिलाड़ी जो मैदान पर

अपने प्रशंसक को याद करता है, वह दक्षिण अफ्रीकी एबी डिविलियर्स है। या तो एमएस धोनी से

छोटा है लेकिन क्रिकेट से 2018 में ही सेवानिवृत्त हुआ। यह खिलाड़ी 2019 विश्व कप में होना

चाहिए था, इसलिए दुनिया भर के प्रशंसक उसके बारे में सोचते हैं। आईपीएल 2019 में, डिविलियर्स

ने आरसीबी के लिए कई मजेदार पारियां खेलकर ये उम्मीदें और जागृत कीं।


AJ NEWS


अब यह सवाल है जब प्रणब के गौरव कपूर यूबी में थे। शो ने बेलफेस्ट में एबी डीविलियर्स से कहा,

वह 2023 में विश्व कप में वापसी करेंगे अगर महेंद्र सिंह धोनी तब तक खेलते हैं। "मैं 2023 में

कितना बड़ा हूँ? 39 साल! अगर निश्चित रूप से महेंद्र सिंह धोनी अभी भी क्रिकेट खेल रहे हैं तो

मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगा।"मैं 2019 विश्व कप में खेलना चाहता था लेकिन मैं रिटायर हो

गया क्योंकि उस समय स्थिति बहुत गंभीर थी। मैं हर टूर्नामेंट में खेलने में असमर्थ रहा हूं और

पिछले तीन सालों में हर सीरीज में खेल रहा हूं। मुझे तय करना था कि मुझे कहाँ खेलना है या


कहाँ जाना है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad