Saturday 11 May 2019

पीएम मोदी ने रोहतक रैली में कहा- कांग्रेस नेताओं की खोपड़ी में भरा है अहंकार ?


AJ NEWS


रोहतक : 

चुनावी रैली को संबोधित करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेताओं को परेशान

किया। कहा कि खपरी में कांग्रेस नेताओं का पूरा नियंत्रण है। आप तेज धूप में मौजूद हैं।

मैं इस बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दूंगा। मैंने देश को नहीं देखा है। मेरी कड़ी मेहनत,

ईमानदारी और लोगों का गौरव मेरी ताकत है। मैं इस वजह से अच्छा कर रहा हूं,


AJ NEWS



उन्होंने कांग्रेस पर बहुत तीव्र संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल एक परिवार

को सम्मानित किया गया था, लेकिन अन्य बड़े नेताओं का सम्मान नहीं किया गया था। उन्होंने

कहा कि रोहतक और गहिरा की रेवती बहुत लोकप्रिय हैं। जब मैं यहां था तब मैंने बहुत खाया,

लेकिन यहां कांग्रेस के शासन के दौरान कई नौकरियां बांटी गईं। अभी तो हम गड़बड़ी करने

वालो को जेल तक ले कर आए है परन्तु अगले 5 सालो में उनको जेल भी ले जायगे ,आपका

ये चोकीदार मोदी भ्रष्‍टाचार,घोटाले बाजी  और बेईमान लोगो बख्‍शेगा नहीं।


AJ NEWS

रैली में मौजूद लाेगों से जब मोदी ने पूछा कि पांच साल में भारत को जल, थल, नभ और

अंतरिक्ष में एयरस्‍ट्राइक की क्षमता किसने विकसित की तो लोगों ने मोदी ,मोदी के जोर

जोर से नारे लगने लगे ,परन्तु मोदी ने इसे कहा की मैंने कुछ नही किया,जो किया  है आप

लोगो के वोट ने किया है


उन्होंने ने कहा की सभी काग्रेस के नेताओ की खोपड़ी में अहंकार भरा हुआ है ,कांग्रेस

का एक नेता बोलता है ,की 1984 का दंगा हुआ तो हुआ। इनके लिए जीवन का कोई मूल्‍य नहीं है।


AJ NEWS


उन्होंने आतंकवाद पर भी कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यूपीए ने हमलावरों

पर हमला करने के लिए इस्तेमाल किया। सरकार रो रही थी। आज हमने खुली छूट दे दी है।

यदि हमला किया जाता है, तो सौदे का जवाब दिया जाएगा। इस प्रहरी द्वारा ब्राउन कोरी को

जवाब दिया जाएगा। यदि आप आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, तो हम उनके घर में

घुसकर गोली मार देगे ,यहाँ हर घर का आदमी प्रधानमंत्री है


AJ NEWS


उन्होंने खा की भारत आज बहुत ही शक्तिशाली देश बन चूका है ,पहली बात तो ये

की भारत पर कोई हमला नही क्र सकता अगर गलती से किसी ने हमला क्र भी दिया

तो हम उसका जवाब दुगुना शक्ति से देगे ,उन्होंने कहा  की भारत का विकास तेजी

से हो  रहा है पहले भारत 11 वे अभी छठे नंबर पर है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad