Thursday 4 April 2019

4.हेलीकॉप्टर शॉट के बाद, हार्दिक पांड्या ने धोनी की तरफ से जो किया, वह मजेदार है


IPL 2019 सिर्फ IPL सीजन नहीं है। यह विश्व कप टीम में अपनी जगह बनाने का मौका है
और इस समय एक खिलाड़ी इस समय सर्वश्रेष्ठ प्रयास में है कि वह विश्व कप टीम से फिसले
नहीं। नाम है हार्दिक पंड्या। इस ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस को चेन्नई के खिलाफ हराने
का मौका मिला है।पहले बल्लेबाजी में, हार्दिक ने फिर से एक मजेदार बल्लेबाजी की। 8 गेंदों
में 25 रन बनाए। तीन छक्के और एक चौका इसके साथ, मुंबई एक टोटल फाइटिंग खड़ा
करने में सफल रही। जब गेंद हार्दिक के हाथ में आई, तो एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा और
दीपक चाहर पवेलियन लौट गए।


पिछले चार आईपीएल मैचों में एक अलग हार्दिक पांड्या है। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार
लेते हुए हार्दिक ने कहा कि खिलाड़ी के दिमाग में जो चल रहा है वह स्पष्ट है। हार्दिक बोले -
टीम की जीत में योगदान के लिए अच्छा लगा। मैंने पिछले 7 महीनों में बहुत कम मैच खेले हैं।
लेकिन मेरे पास नेट्स में सिर्फ और सिर्फ बल्लेबाजी है। मैं हर दिन अपने खेल में सुधार कर
रहा हूं।अब जब आपकी टीम इस तरह से जीतती है तो बल्लेबाजी करना बेहतर होता है। मैं
चोट से पहले बाहर रहा और फिर एक और विवाद खड़ा हो गया। मैं इस मैन ऑफ द मैच पुरस्कार को अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित करता हूं जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहते
हैं। अब मेरा ध्यान आईपीएल खेलने और विश्व कप में भारत की जीत की पुष्टि करने पर होगा। "


हार्दिक पांड्या को इस आखिरी लाइन पर ध्यान देने की जरूरत है। पांड्या को भरोसा है कि वह
विश्व कप का हिस्सा होंगे और दूसरी बात यह है कि उनका आत्मविश्वास भी है। हार्दिक की बल्लेबाजी
टीम चार मैचों में से तीन में आई है। दिल्ली के खिलाफ सीजन के तीसरे संस्करण से बाहर होने के
बाद पांड्या का बल्ला चल गया। बस उस 0 में बाहर हो गया।इसके बाद आरसीबी के खिलाफ 14
गेंदों पर 32 रन बनाए। तीन छक्के और दो चौके इसके बाद पंजाब ने पंजाब के खिलाफ नौवें मैच
में पंजाब के खिलाफ 19 गेंदों पर 31 रन बनाए। उस पारी में तीन चौके और एक छक्का था। और
अब चेन्नई के खिलाफ, 8 गेंदों में 25 रन और तीन विकेट।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad