Thursday 4 April 2019

1.IPL से विश्व कप टीम में जगह बनाना चाहता है ये तूफानी गेंदबाज, क्या होगी ख्वाहिश पूरी?



मुंबई के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉफ को लगता है कि भारतीय टी 20 लीग में अच्छे
प्रदर्शन से उन्हें इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह सुरक्षित करने
में मदद मिलेगी।

न्यू साउथ वेल्स के 28 वर्षीय गेंदबाज ने बुधवार को भारतीय टी 20 लीग में शानदार शुरुआत की और
सलामी बल्लेबाज अंबाती रायडू और सुरेश रैना को आउट किया। उन्होंने 22 रन देकर दो विकेट लिए।

बेहरनडॉर्फ ने कहा, "यहां अच्छा प्रदर्शन वास्तव में मेरी मदद कर सकता है। मेरा सबसे मजबूत पक्ष
नई गेंद को स्विंग करना और कुछ विकेट लेना है, इसलिए ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए और
चयनकर्ताओं को ध्यान में रखना चाहिए कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं, यह मेरे लिए अच्छा है।
उम्मीद है कि यह मुझे दावेदार बना देगा। '

उन्हें उम्मीद है कि बाएं हाथ के वरिष्ठ तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के साथ उन्हें विश्व कप टीम में
ऑस्ट्रेलिया का स्थान हासिल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। चयन समिति दो सप्ताह में टीम
का चयन कर सकती है।बेहरनडॉर्फ ने कहा, 'ऐसा हो सकता है। टीम में दो तेज गेंदबाजों को
बाईं ओर रखने में कुछ भी गलत नहीं है।




ऑस्ट्रेलिया ने अतीत में इतना कुछ नहीं किया है, लेकिन मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि हम ऐसा
क्यों नहीं कर सकते। डेथ ओवरों में मिचेल सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। वह बीच-बीच में गेंदबाजी भी कर
सकता है और शुरुआत में गेंदबाजी भी कर सकता है। अगर हम दोनों को टीम में एक साथ चुना
जाता है, तो हम अलग-अलग भूमिका निभा सकते हैं। '

उन्होंने कहा, "मैं शुरुआत में गेंदबाजी कर सकता हूं और मिशेल मार्श के ओवरों और डेथ ओवरों
की जिम्मेदारी संभाल सकता हूं। यह काफी रोमांचक होगा। '

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad