Sunday 19 May 2019

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी ने कोई सवालो का जवाब नही दिया ?

AJ NEWS


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। श्री मोदी के साथ
अमित शाह भी थे हालांकि, प्रधान मंत्री मोदी ने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं
दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कुछ चीजें दुनिया पर गर्व कर सकती हैं।"
यह हमारे लोकतंत्र में महान है। 2014 में IPL को हटाया जाना था। जब सरकार योग्य है, तो
आईपीएल भी चलाया जाता है। परीक्षा भी जाती है। एक सालगिरह भी है हनुमान जयंती भी है
और रमजान भी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह एक अद्भुत विकल्प है। चुनाव सकारात्मक हैं। मेरी राय है कि
पूरी बहुमतकी सरकार फिर से चुनी गई, यह बहुत तेजी से हो रहा है मैंने लोगों से कहा कि
मैं आपका आभारी हूं। कई उतार-चढ़ाव आएंगे लेकिन देश हर समय जी रहा है। मेरे लिए
अभियान धन्यवाद का अभियान था।मैंने यह भी कहा है कि शुरू की गई यात्रा को आशीर्वाद
देना होगा। लोग धन्य हैं, अंतिम परिणाम 16 मई को आया।

AJ NEWS

प्रधानमंत्री ने कहा कि दुर्घटना 17 मई 2014 को हुई थी। 17 मई को, लाखों खरबों ने इसकी
उपलब्धि को नुकसान पहुंचाया। उस समय अटकलों का बाजार चला। यह अनुमान लगाया गया
था कि कांग्रेस के पास 150 सीटें और भाजपा के पास 218 सीटें थीं। विश्वासघात के लोगों ने 17
मई 2014 को देश के लोगों को धक्का दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरठ में यह मेरी पहली बैठक थी। और म.प्र 1857 की क्रांति मेरठ
से शुरू हुई। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनावों के दौरान मेरा कोई भी कार्यक्रम रद्द नहीं हुआ।
मौसम के साथ भी कई तरीकों से अनुशासन का पालन करना संभव हो सकता है। आज के बाद
मैं सरकारी काम से जुड़ूंगा।


AJ NEWS


बीजेपी ने चुनाव का स्तर घटा दिया है? इस सवाल के जवाब में, अमित शाह ने कहा कि विपक्ष
इसकेबारे में भी पूछेगा। भ्रष्टाचार के मुद्दे को जनता के सामने रखना इस स्तर को छोड़ने के लिए
आवश्यक नहीं है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी। एनडीए का
निर्माण करेगी सरकार उसके बाद कोई शामिल नहीं होना चाहता, इसलिए स्वागत हैप्रधानमंत्री
मोदी से पूछताछ की गई, लेकिन उन्होंने कहा कि अमित शाह सवालों के जवाब देंगे। प्रधानमंत्री
ने कहा कि राष्ट्रपति के पास पार्टी के लिए सब कुछ है। अंजामा ओम कश्यप ने आज तक सद्भाव
प्रज्ञा के बारे में एक सवाल पूछा है, लेकिन प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिया। अमित शाह ने सवाल
का जवाब दिया।


जब अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे
हैं तो मेरे सवालों का जवाब दें। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राफेल
के मुद्दे पर उनसे बहस क्यों नहीं की। राहुल ने यह भी कहा कि मीडिया ने मुझसे एक कड़ा सवाल
पूछा, लेकिन मोदी के बारे में प्रधानमंत्री का सवाल बहुत कम था,

AJ NEWS


राहुल ने कहा कि नतीजों से पांच दिन पहले प्रधानमंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस बहुत अच्छी थी।
लेकिन मुझे पता चला है कि वह खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित
शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं लेकिन वहां दरवाजे बंद हैं, कुछ पत्रकारों को प्रवेश की अनुमति नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad